Provide Current Location
Sign in to see your saved address

Refund Policy

Shoopy.com



धन वापसी नीति
 की रिटर्न और एक्सचेंज पॉलिसी एक बार डिलीवर किए गए सामान की कोई वापसी नहीं देती है। यदि आप उत्पाद के बेमेल या दोषपूर्ण या समाप्त हो चुके आइटम की प्राप्ति के लिए आइटम का आदान-प्रदान करना चुनते हैं, तो आपको मुफ्त में आइटम के प्रतिस्थापन के साथ प्रदान किया जाएगा। हालांकि एक एक्सचेंज हमारे स्टॉक में उत्पाद की उपलब्धता के अधीन है।

निम्नलिखित नीति और नियम इस नीति पर लागू होते हैं:
1. सभी वस्तुओं को लौटाया या आदान-प्रदान किया जाना चाहिए और सभी मूल लेबल और पैकेजिंग के साथ उनकी मूल स्थिति में अप्रयुक्त होना चाहिए, और उन्हें तोड़ना या छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए।
2. एक्सचेंजों को केवल तभी अनुमति दी जाती है जब आपका पता हमारी लॉजिस्टिक टीम द्वारा एक्सचेंज के लिए उपयोगी हो।
3. यदि आपने कोई ऐसा उत्पाद खरीदा है, जिसके साथ एक मुफ्त उपहार / ऑफ़र जुड़ा हुआ है और आप उस आइटम को वापस करना चाहते हैं, तो सभी मुफ्त उपहार (नों) / ऑफ़र की संतोषजनक प्राप्ति तक रिफंड / निशुल्क आइटम MRP की अधिकतम राशि डेबिट की जाएगी। आइटम (ओं) को इसके साथ भेज दिया जाता है।
4. यदि आप अपने रिटर्न को सेल्फ-शिप करना चाहते हैं, तो ट्रांजिट के दौरान किसी भी नुकसान या क्षति को रोकने के लिए कृपया सुरक्षित रूप से आइटम पैक करें। सभी स्व-शिप किए गए रिटर्न के लिए, हम आपको एक विश्वसनीय कूरियर सेवा का उपयोग करने की सलाह देते हैं।
5. पैकेट और खोले जाने पर खराब होने वाले सामान जैसे कि बीज और फूल वापस नहीं किए जा सकते।
6. उत्पादों को डिलीवरी के दिन से 07 दिनों के भीतर लौटाया जाना चाहिए, अपनी खरीद वापस करने के लिए, कृपया ग्राहक देखभाल + 91-9693044924 पर कॉल करें।

आपकी वापसी को पूरा करने के लिए, हमें खरीद की रसीद या प्रमाण की आवश्यकता होती है।
कृपया अपनी खरीद को निर्माता को वापस न भेजें।

धनवापसी (यदि लागू हो)
एक बार जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाता है और निरीक्षण किया जाता है, तो हम आपको यह सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आपका लौटा आइटम मिल गया है। हम आपको आपकी धनवापसी की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।
यदि आप स्वीकृत हैं, तो आपका धनवापसी संसाधित हो जाएगा, और एक क्रेडिट स्वचालित रूप से आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान की मूल विधि पर लागू हो जाएगा, 7 से 10 कार्य दिवसों के भीतर।

देर से या लापता रिफंड (यदि लागू हो)
यदि आपको अभी तक धनवापसी नहीं हुई है, तो पहले अपने बैंक खाते की फिर से जाँच करें।
फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपके रिफंड के आधिकारिक रूप से पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।
इसके बाद अपने बैंक से संपर्क करें। रिफंड पोस्ट होने से पहले अक्सर कुछ प्रसंस्करण समय होता है।
यदि आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी भी आपका धनवापसी नहीं मिला है, तो कृपया हमें info@satyamkirana.com पर संपर्क करें।

एक्सचेंज (यदि लागू हो)
हम केवल वस्तुओं को प्रतिस्थापित करते हैं यदि वे दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त हैं। यदि आपको इसे उसी आइटम के लिए एक्सचेंज करने की आवश्यकता है, तो हमें 91-9693044924 पर एक टिक मैसजे और आपका समान हमारे डेलिवरी पार्टनेर ले जायेंगे। 

शासकीय कानून:
ये नियम भारत के कानूनों के अनुसार बनाए जाएंगे और बनाए जाएंगे, कानून के सिद्धांतों के टकराव के संदर्भ में और उसके संबंध में उत्पन्न होने वाले विवाद बैंगलोर, कर्नाटक में अदालतों के विशेष क्षेत्राधिकार के अधीन होंगे।